Breaking News

“मलंग” की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखा सितारों का जमावड़ा, इस हफ़्ते होगी रिलीज़

“मलंग” इस सप्ताह रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और हाल ही में, मुंबई शहर में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जहाँ संपूर्ण स्टार कास्ट और क्रू के करीबी और प्रिय लोगों की उपस्थिति देखने मिली।

स्पेशल स्क्रीनिंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ आदित्य के प्रोड्यूसर भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर अपनी पत्नी विद्या बालन के साथ शिरकत की थी।

 

मलंग के एक निर्माता अंकुर गर्ग भी स्क्रीनिंग में नज़र आये। वही, फ़िल्म के कर्ताधर्ता मोहित सूरी अपनी पत्नी उदिता गोस्वामी के साथ और दिग्गज निर्माता मुकेश भट्ट भी अपनी पत्नी के साथ फ़िल्म का आनंद लेते हुए नज़र आये।

सभी तस्वीरों को देखने के बाद, हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि मलंग की विशेष स्क्रीनिंग सितारों से सजी शाम की तरह थी।

मोहित सूरी की मलंग इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही अनिल कपूर और कुणाल केमू अहम भूमिका और दो अलग अवतार में नज़र आएंगे।

“मलंग” 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...