Breaking News

श्रद्धा व वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D ने सिनेमाघरों में दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रूपए

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D ने सिनेमाघरों में दो हफ्ते गुजार लिये हैं। फिल्म काफी धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही है। दो हफ्ते में फिल्म ने 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। खास बात है कि फिल्म काफी बड़े बजट पर बनी हुई है, लिहाजा अब तक हिट नहीं हो पाई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन अब 75 करोड़ तक जा सकता है।

बुधवार को 1.25 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 70.21 करोड़ तक पहुंच चुका है। वहीं, स्ट्रीट डांसर के साथ रिलीज हुई पंगा भी एवरेज से नीचे रही है। जबकि अजय देवगन की तान्हाजी अपने चौथे हफ्ते में भी इन दोनों फिल्मों से ज्यादा कमा रही है।

कलंक के बाद यह वरूण धवन की दूसरी फ्लॉप फिल्म होगी। उम्मीद थी कि रेमो डिसूजा की यह डांस फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी। लेकिन कमज़ोर कंटेंट की वजह से फिल्म निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ का शिकार बनी। जहां कोरियोग्राफी के मामले में फिल्म जबरदस्त है, कहानी के मामले में औसत से भी नीचे है।

स्ट्रीट डांसर 3डी भारत में 3700 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी, वहीं ओवरसीज में फिल्म को 710 स्क्रीन मिली। लेकिन स्क्रीन के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन काफी कमजोर रहा है। इस हफ्ते आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ रिलीज होने वाली है, जिसके बाद स्ट्रीट डांसर का सफर खत्म हो सकता है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...