Breaking News

साउथ फिल्म की इस टॉप एक्ट्रेस ने मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने पुतले का किया अनावरण

साउथ फिल्म की टॉप एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को बॉलीवुड फिल्म्स में देखा जाता है. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद किया जाता है. जिसके बाद अब हाल ही में एक बार फिर से काजल सुर्ख़ियों में आई हैं. बता दें सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल का पुतला लगाया गया है. जिसका उन्होंने अनावरण किया.

इस दौरान काजल के साथ उनके माता-पिता और बहन भी मौजूद थीं. इवेंट में काजल को पर्पल कलर के सूट में देखा गया. अपने पुतले में काजल सुनहरे रंग का चमकता हुए वन शोल्डर डिटेलिंग वाला सिक्वीन गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. काजल के अलावा इस म्यूजियम में अनुष्का शर्मा, प्रभास, श्रीदेवी, महेश बाबू और करण जौहर के पुतले भी लगे हुए हैं.

लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में घूमने का अनुभव शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘जब मैं 12 साल की थी, तब मैं लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में गई थी, और मुझे याद है कि मैं सितारों के बीच बैठी थी. मैंने महात्मा गांधी जी के सामने हाथ रखकर फोटोज लिए थे. मैं बीटल्स के साथ सोफे पर बैठी थी और मुझे लग रहा था, ‘ओह माय गॉड मैं यहां आ चुकी हूं.’ मुझे याद है जब मैंने उन सभी लोकप्रिय लोगों को वहां देखा, तो मुझे समझ आया कि वास्तव में लोकप्रिय, दिल में जगह बनाना और बेहद प्रसिद्ध होने का मतलब क्या है. मुझे पता नहीं था कि एक दिन मुझे भी अपना मोम का पुतला देखने को मिलेगा.’

About News Room lko

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...