Breaking News

लड़की ने बनवाया आंखों में टैटू, 3 हफ्ते तक अंधी रहकर चुकाई कीमत

आज के दौर में युवाओं पर कई तरह के फितूर सवार होते हैं, जैसे सेल्फी, या मस्ती के लिए टिकटॉक बनाना आदि. हालांकि, कुछ लोगों का फितूर अपने जीवन में आगे बढ़ने का होता है. कई लोगों का ये फितूर उनकी जान पर भी बन आता है. जैसा कि इस लड़की के साथ हुआ. इस लड़की ने एक टैटू  बनवाया और इस टैटू की वजह से 3 हफ्तों तक इसकी आंख की रोशनी चली गई. चौंकिए मत क्योंकि ऐसा सच में इस लड़की के साथ हुआ.

कुछ समय पहले ही एंबर ने अपनी आंखों में टैटू बनवाकर आंखों का रंग नीला करवाने का फैसला किया था. उन्होंने ऐसा किया भी, जिसके चलते वो अंधी हो गई थी. एंबर ने आंखों में टैटू बनवाने को सबसे ज्यादा खतरनाक अनुभव बताया. इसे बनाने में 40 मिनट लगे थे और इसके बाद वो 3 हफ्ते के लिए अंधी हो गई थीं.

एंबर बताती हैं कि जब उनकी आंखों में टैटू का इंक डाला जा रहा था तब मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने शीशे के 10 नुकीले टुकड़े मेरी आंखों में डाल दिए हैं. ये प्रक्रिया ये बेहद खतरनाक है. इसमें थोड़ी सी भी गड़बड़ और आपकी आंखों की रोशनी हमेशा के लिए जा सकती है. बता दें कि अब तक एंबर ने अपने शरीर पर टैटू बनाने के लिए 26 हजार डॉलर यानि 18.37 लाख से ज्यादा रूपये खर्च कर दिए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...