Breaking News

Canteen का जीएम ने किया औचक निरीक्षण

रायबरेली। रेलकोच के महाप्रबंधक सुनीत शर्मा ने कारखाना परिसर स्थित स्टाफ कैंटीन Canteen का औचक निरीक्षण किया और उन्होंने स्टाफ केंटीन में उपलब्ध सुविधाओं का विस्तृत जायजा लिया।महाप्रबंधक के द्वारा कर्मचारियों के लिए तैयार किए जा रहे भोजन व नाश्ते की गुणवत्ता एवं स्वास्थ्य-कर बिन्दुओं पर जोर दिया गया।

जीने के लिये Cleanliness जरूरी

Canteen में उपलब्ध सुविधाओं को

कैंटीन Canteen में उपलब्ध सुविधाओं को देखकर महाप्रबंधक ने प्रसन्नता व्यक्त किया।महाप्रबंधक के द्वारा स्टाफ केंटीन और उसके आस-पास के क्षेत्र की साफ-सफाई हेतु उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए।इसके अतिरिक्त केंटीन में कर्मचारियों की सुविधाओं व मनोरंजन सुविधाओं के विस्तार हेतु आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया । इसके साथ-साथ, उन्होंने कैंटीन परिसर में खाली पड़े जमीनों में बागवानी हेतु निर्देश दिए।

Loading...

कैंटीन में बायो-जैविक कचड़े के निष्पादन हेतु लगाए गए बायो गैस संयंत्र का भी निरीक्षण किया और उन्होंने केंटीन में कार्यरत कर्मचारियों को उसका उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।महाप्रबंधक के इस निरीक्षण के दौरान जय देव कुमार प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी, रामबृक्ष यादव प्रधान मुख्य इंजीनियर, पी.के. सक्सेना उप मुख्य विद्युत अभियंता/पॉवर सप्लाई, मनी सिंह उप मुख्य कार्मिक अधिकारी, एस.के. सिंह उप मुख्य अभियंता एवं मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी आर.पी. शर्मा उपस्थित थे ।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *