Breaking News

स्कोडा कार पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, SUV का सस्ता वैरिएंट हुआ लॉन्च

स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में अपनी फ्लैगशिप कॉम्पैक्ट एसयूवी कार Kushaq का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने एलान किया है कि Skoda Kushaq Style 1.0 TSI MT वेरिएंट जो अब बिना सनरूफ और कई अन्य फीचर्स के साथ आएगा। इस वैरिएंट में सनरूफ नहीं मिलेगी। इस वजह से इस नॉन-सनरूफ स्टाइल वैरिएंट की कीमत कम हो गई है। इस वैरिएंट को एम्बिशन और 1.0 लीटर स्टाइल (सनरूफ के साथ) के बीच पोजिशन किया गया है।

Kushaq SUV का नो सनरूफ वैरिएंट 1.0 लीटर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। यह इंजन 115 PS का पावर और 178 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

स्कोडा ने अन्य वैरिएंट में इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके टॉप लाइन मॉडल में एक बड़ा 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया गया है स्कोडा ने अन्य वैरिएंट्स में इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की चॉइस भी दी है। इसके टॉप लाइन मॉडल में बड़ा 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (150Ps/250Nm) भी दिया गया है। इसे 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी (ड्यूल-क्लच ऑटोमेटिक) गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।।

About News Room lko

Check Also

74,590 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुई Hero Passion XTec, देखें संभव मूल्य

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हीरो मोटोकॉर्प ने नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों ...