Breaking News

कंगना रनौत के समर्थन में उतरे सांसद रवि किशन

गोरखपुर। सदर सांसद रवि किशन ने कंगना रनौत द्वारा सत्यता के साथ अपनी बात रखने के लिए उनकी सराहना करते हुए कहा है कि कंगना रनौत ने सत्य की तरफ एक कदम बढ़ाया है और हम उनके साथ हैं। सभी को मालूम है कि एक कलाकार को अपना आशियाना बनाने में कितनी मेहनत का सामना करना पड़ता है।

मुंबई जैसे शहर में अगर आशियाना बनता है तो उसके लिए कितनी मेहनत एक कलाकार को करनी पड़ती है, यह किसी से अछूता नहीं है। लेकिन राजनीतिक द्वेष के कारण उस आशियाने को तोड़ा जाना कहीं ना कहीं सत्य को दबाने का प्रयास करने के बराबर है। मैं, कंगना रनौत के साथ खड़ा हूं। मैंने सुशांत सिंह राजपूत के तथाकथित आत्महत्या को पहले ही संदेह के घेरे में माना था और मैंने सीबीआई से इन्वेस्टिगेट कराने के लिए गृह मंत्रालयऔर प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखा था।

जिसके बाद सीबीआई जांच में बहुत से ऐसे तथ्य सामने निकल कर आ रहे हैं जो हमें सत्यता तक पहुंचने मदद कर रहे हैं। कंगना रनौत ने सत्यता के लिए एक कदम बढ़ाया है तो कहीं न कहीं मुंबई के राज्य सरकार को अपनी साख कमजोर नजर आती दिख रही है। इसी के कारण उन्होंने कंगना का घर तोड़ने के लिए एक साजिश के तहत कार्य किया है जो किसी भी कलाकार के मनोबल को तोड़ने के लिए पर्याप्त है।

Loading...

यह कंगना की हिम्मत ही कि वह अभी भी अपने बयान पर अडिग हैं, क्योंकि वह सत्य है, सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। कंगना रनौत ने अपने बयान को कभी भी छुपाया नहीं और खुलकर मीडिया के सामने आईं। मैं कंगना रनौत के साथ एक कदम चलने की बात कह रहा हूं, क्योंकि कंगना अपनी सत्यता पर अडिग हैं और सत्य के साथ में आजीवन खड़ा रहूंगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शेयर की फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *