गोरखपुर: कैंन्ट इलाके में गोलीकांड के सात आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर। कैंट थाना क्षेत्र में हुई फिल्मी स्टाइल मैं फायरिंग में जहां एक व्यक्ति घायल हुआ था, वही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिनदहाड़े सड़क पर दहशत फैलाने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि गोरखपुर जिले के कैंट थाना क्षेत्र कूड़ाघाट चौराहे से लेकर मोहद्दीपुर आरकेबीके शोरूम के पास तक कहीं राउंडिंग फायरिंग कर दिनदहाड़े सरेराह दहशत फैलाया गया था। जिसमे सात अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज घटना का खुलासा किया। गिरफ्तार किए गए अपराधियो के पास से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस घटना में प्रयुक्त दो आदत बोलेरो गाड़ी और एक पल्सर गाड़ी बरामद किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि असलहा लेकर चलना या लहरा कर चलना गैर कानूनी है। जो भी लाइसेंसी असलहा धारी हो वो खुद अपने असलहा को लेकर चले दुसरो को ना दे। दबंग और प्रॉपटी का काम करने वाले डीलरों की समीक्षा की जाएगी कि प्रॉपटी डीलरों के कामो में पैसा लगाने वाले लोगो को चिन्हित किया जाएगा।

साथ ही सोशल मिडिया में सक्रिय ऐसे लोगो को भी चिन्हित किया जाएगा।उन्होंने युवा वर्ग के लोगो से अपील करते हुए कहा कि कुछ लोग अपने जन्मदिन को सड़क पर मना रहे है।ऐसे लोग सतर्क हो जाए नही भविष्य में कही ऐसे लोगो को पाया जाता है तो उनके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जाएगी माता पिता अपने बच्चों पर ध्यान दे।क्योंकि इस घटना में जितने भी लोग शामिल रहे उनमें कुछ को छोड़ दे तो बाकी सारे बच्चे पढ़ने में काफी अच्छे हैं।और गलत संगत में पड़ कर अपराध की घटना में शामिल हो गए।

Loading...

पुलिस घटना में शामिल दो फरार इनामी आरोपियों को अगर दो चार दिनों के अंदर गिरफ्तार नही कर पाती है तो जल्दी उनके इनाम की राशि को बढ़ाने के लिए डीआईजी साहब को भेजा जाएगा प्रेस वार्ता के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विगत दिनों कैंट थाना क्षेत्र में दो गुटों में हुई फायरिंग की घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई थी वहीं घटना में शामिल 9 आरोपियों में से सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।इस घटना से शहर के आम शहरी जो अपने सामान्य जीवन को जी रहे थे।उन में दहशत फैलाने वाले इन आरोपियों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।साथ ही फायरिंग में घायल जितेंद्र यादव की स्थिति अब के बाहर है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

काशी से विश्व को पदयात्रियों ने दिया शान्ति का सन्देश

वाराणसी। बनारस के तमाम नागरिक समाज के एक साथ मिल कर प्लेनेटरी पीस और वर्ल्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *