Breaking News

प्रेम सिंह ने पूरी की फिल्म “सैयां 420” की शूटिंग

भोजपुरी फ़िल्म जगत के राउडी हीरो प्रेम सिंह ने हाल ही में पूरी की फ़िल्म सैयां 420 की शूटिंग। प्रेम सिंह भोजपुरी फ़िल्म जगत के बेहतरीन कलाकारों में से है जिन्होंने बहुत कम समय मे अपनी मेहनत और अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में नाम और सोहरत कमाई है।

बता दे कि फ़िल्म सैयां 420 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश और सेकंड शेड्यूल की शूटिंग बिहार की खूबसूरत स्थलों पर चल रही थी जो अभी हाल ही में कम्पलीट हुई है। प्रेम सिंह ने एडिफ्लोर टीम को बताया कि वो अपनी इस फ़िल्म सैयां 420 को लेकर काफी उत्साहित है और इस फ़िल्म में अपना बेस्ट से बेस्ट दिया है ताकि आप सभी को पसंद आये।

उन्होंने कहा कि मेरी इस साल कई फिल्में है जिनकी शूटिंग शीघ्र ही होगी आप सभी से यही चाहता हूं की आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद ऐसे ही बनाये रखे। फ़िल्म सैयां 420 का निर्माण परमेश्वर फिल्म्स और A3 मोशन पिक्चर के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्देशक अनिल कमल चौहान है और छायांकन अमिताभ चंद्र ने किया है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रॉउडी हीरो प्रेम सिंह, प्रज्ञा तिवारी, राजसिंह राजपूत, नीतू मौर्या, अनूप अरोड़ा और आर के गोश्वामी आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...