Breaking News

बहन के प्रेमी की हत्या करने वाला गिरफ्तार

बछरावां/रायबरेली। स्थानीय थाना क्षेत्र के सिकंदर खेड़ा निवासी एक युवक द्वारा अपने बहन के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बछरावां पुलिस ने जांच के दौरान भवरेश्वर मंदिर पर युवक महेश पुत्र रामनरेश 20 वर्ष को गिरफ्तार किया और उसके पास से तीन मोबाइल बरामद किए जिसमें एक मोबाइल विगत 19 तारीख को मारे गए सुनीत कश्यप का था। मोबाइल मिलते ही पुलिस को उक्त युवक के हत्या में शामिल होने का शक हुआ, और वह उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई।

पूछताछ के दौरान महेश ने बताया कि मृतक सुनीत का प्रेम प्रसंग उसकी बहन के साथ चल रहा था, कई बार उसने समझाने का प्रयास भी किया, परंतु सुनीत द्वारा लगातार बहन को फोन करने का सिलसिला जारी रहा। जब उसने देखा कि सुनीत किसी भी तरह मानने को तैयार नहीं है, तो 19 जून को वह उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर प्रताप के खेतों की ओर ले आया और दोबारा उसने उसे समझाने का प्रयास किया परंतु सुनीत नहीं माना ,और उसने कहा कि वह अपने प्रेम छोड़ नहीं सकता । इस पर आक्रोशित होकर उसने गला दबाकर सुनीत की हत्या कर दी और वही झाड़ियों में शव फेंक कर चलता बना।

पुलिस के अनुसार बीती 21 जून को चरवाहों की सूचना पर पर पहुंची बछरावां पुलिस को शव प्राप्त हुआ था, जो कई दिन पुराना लग रहा था,पहले तो पुलिस को लगा कि यह मौत साधारण है परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोट कर मारा दर्शाया गया। यह रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और अंततोगत्वा पुलिस अपराधी को दबोच कर जेल भेजने में सफल रही।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...