Breaking News

लखनऊ को हराकर गोरखपुर ने जीता टूर्नामेंट

• विजेता गोरखपुर को मिला एक लाख और उप विजेता लखनऊ को मिला 75 हजार रुपए का चेक।

• डीएम ने कहा खेल से होता है सर्वांगीण विकास।

अंबेडकर नगर। यूपी स्टेट सब जूनियर गर्ल हाकी प्रतियोगिता का रंगारंग समापन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य विकास अधिकारी अनुराज जैन, सीजीएम एनटीपीसी बीसी पोलाई, अपर जिलाधिकारी सदानंद गुप्ता, सीएमओ राजकुमार, डीडीओ, उप महाप्रबंधक मानव संसाधन रजनीश खेतान, डीआईओएस डिप्टी सीएमओ आशुतोष मौजूद रहे।

लखनऊ को हराकर गोरखपुर ने जीता टूर्नामेंट

जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि खेल सर्व समाज का गौरव बढ़ता है। इस जनपद में राज्य स्तरीय महिला हाकी प्रतियोगिता का आयोजन बहुत ही भव्य ढंग से किया गया। इसके लिए आयोजन सचिव डा हनुमान सिंह और उनकी टीम बधाई के पात्र हैं।

👉फार्मास्यूटिकल मार्केटिंग में रोजगार के असीम अवसरः अमित कुमार

हाकी एसोसिएशन ने खेल का अच्छा आगाज किया है। आगे बहुत बड़ी खेल गतिविधियां देखने को मिलेंगी। मुख्यमंत्री जी खेल को बढ़ाने के लिए कृत संकल्पित हैं, उनके दिशा निर्देश में आगे राष्ट्रीय स्तर का खेल भी कराया जाएगा जिसकी पुरस्कार राशि और बड़ी होगी। सीडीओ अनुराज जैन ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

लखनऊ को हराकर गोरखपुर ने जीता टूर्नामेंट

कार्यक्रम के प्रायोजक एनटीपीसी के महाप्रबंधक बीसी पोलाई ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए खुशी जाहिर करते हुए आयोजको को धन्यवाद दिया मौके पर मौजूद एडीएम, सीएमओ, डीआईओएस ने भी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

👉मध्य कमान के चीफ ऑफ स्टाफ लेफ्टिनेंट जनरल मुकेश चड्ढा ने अग्निवीर भर्ती रैली का दौरा किया 

जिला हाकी एसोसिएशन के सचिव डा हनुमान सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया और कहा हमारा एसोसिएशन खेल और खिलाड़ियों के हमेशा समर्पित है।

इस दौरान जिला हाकी एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने कहा ऐसे खेल आगे भी आयोजित कराए जाएंगे।जिला क्रीड़ाधिकारी शीला भट्टाचार्य ने खेल की रूपरेखा प्रस्तुत किया।

लखनऊ को हराकर गोरखपुर ने जीता टूर्नामेंट

जब खुशी से झूम उठे खिलाड़ी

जैसे ही विजेता टीम को जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने एक लाख रुपए का चेक दिया। इसके बाद हिप हिप हुर्रे के नारों से पूरा स्टेडियम गुंजायमान हो गया। खिलाड़ी खुशी से झूमने लगे और डीएम का धन्यवाद ज्ञापित किया और दूसरी तरफ उपविजेता टीम को जैसे ही 75 हजार रुपए का चेक मिला पूरा खिलाड़ी खुशी से उछल पड़े।

विजेता उप विजेता खिलाड़ियों को जिलाधिकारी द्वारा ट्रैक सूट और प्रमाण पत्र दिया गया। पूरे दिन पूरा स्टेडियम खेल मैं रहा स्कूली बच्चों न बड़ा ही मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

लखनऊ को हराकर गोरखपुर ने जीता टूर्नामेंट

अंपायरों ने जाहिर की खुशी

आयोजित इस भव्य खेल प्रतियोगिता में प्रदेश से आए अंपायर अविनाश श्रीवास्तव, चेयरमैन यूपी अंपायर कमेटी लखनऊ, ओलंपियन एमएस वोरा लखनऊ, लाल खान साहजहांपुर, मुशीर अहमद शाहजहांपुर, दुर्गा प्रसाद लखनऊ, प्रिंस मौर्य लखनऊ, अमित कुमार मुरादाबाद, मो मेराज गोरखपुर, सबनम देवरिया ने भी खिलाड़ियों को अच्छा पुरस्कार दिए जाने पर खुशी जाहिर की है और जिलाधिकारी अविनाश सिंह को धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...