Breaking News

ऐश्वर्या नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस होती बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस वजह से नहीं हुई थी शादी

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर, कपूर खानदान की पहली बेटी हैं, जिन्होंने नियमों को तोड़ते हुए एक एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में शामिल होने का साहस किया. वो 90 और 2000 के दशक की शुरुआत में अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और डांस से लोगों के दिलों में हलचल मचा देती थीं. 25 जून 1974 को जन्मी करिश्मा कपूर 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती ऐसी है कि किसी को भी दीवाना कर दे.

में, करिश्मा कपूर के माता-पिता रणधीर और बबीता कपूर अलग हो गए थे. करिश्मा अपनी मां और छोटी बहन करीना के साथ रहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी मां को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने गहने बेचने पड़े थे. कपूर परिवार नहीं चाहता था कि उनके घर की लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री में काम करें.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘जिगर’ और ‘सुहाग’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और करिश्मा कपूर को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन करिश्मा को पता चल गया कि अजय रवीना को भी डेट कर रहे हैं. भले ही करिश्मा ने अजय को हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया लेकिन अफवाहों की चक्की उनके अफेयर से भरी हुई थी.

About News Room lko

Check Also

1990 के दशक में हुई थी काफी पॉपलुर लेकिन आज इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक भी फिल्म में नहीं मिलता काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *