Breaking News

सरकार का विकास महज हॉर्डिंगों तक सीमित रह गया है: लोकदल

लखनऊ। यूपी के 25 करोड़ लोग मेरा परिवार मुख्यमंत्री जी के पत्र लिखे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने कहा है कि यूपी की 25 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते तो उन्हें ऑक्सीजन, बेड और दवा के अभाव में यूं ही मरने नहीं देतें और बड़ी संख्या में मौतों के बाद ऑल इज वेल का नारा नहीं लगाते।

सीएम योगी को यह भी याद दिलाया कि कैसे उनकी सरकार में लोगों को रोजगार मांगने पर लाठियों से पिटवाया जाता है। यूपी के 25 करोड़ लोग उनके परिवार के सदस्य होते तो योगी सरकार में उनपर लाठी गोली नहीं चलाई जाती सिंह ने सरकार से यह भी पूछ लिया की 25 करोड़ की इस गिनती में तो मुसलमान भी आ जाएंगे की नही।

भाजपा की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का हर वर्ग तंग आ चुका है। जीएसटी व नोटबंदी के कारण देश व प्रदेश की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आने वाले चुनावों में जीएसटी व नोटबंदी ही इनकी हार का सबसे बड़ा कारण बनेगी। भाजपा सरकार किसी भी प्रकार से प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है।

इस कारण प्रदेश की जनता भाजपा को वोट देकर पछता रही हैभाजपा शासनकाल में किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों व मजदूरों को अपनी मांगों के लिए सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। किसानों को उनकी फसलों का उचित भाव नहीं दिया जा रहा है।

प्रदेश में डेंगू से कई मौतें हो चुकी हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। प्रदेश की जनता ने आगामी चुनावों में मुख्यमंत्री का चेहरा किसान ही होगा को देख रही है अबकी बार किसानों की सरकार बनेगी। भाजपा और उनकी बी टीम सपा और बसपा अपनी संभावित हार को देखकर वहां लगातार रैलियां कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बालिका विद्यालय में संक्रामक रोग से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

• सभी रोगों की एक दवाई, सब जगह रखो साफ सफाई • भोजन से पहले ...