Breaking News

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की हापुड़ यात्रा

हापुड़। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने आज हापुड़ भ्रमण के दौरान संयुक्त जिला चिकित्सालय में एसएनसीयू वार्ड का लोकार्पण किया तथा वार्ड के निरीक्षण के दौरान भर्ती बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त उन्हें फल वितरित किये। निरीक्षण के दौरान राज्यपाल ने चिकित्सालय में प्री मच्योर बच्चों के लिए बनाये गये इंन्यूवेटेर्स कक्ष, एनआरसी वार्ड, एसएनसीयू वार्ड तथा ओपीडी कक्ष का भी निरीक्षण किया।

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल

एक अन्य कार्यक्रम में राज्यपाल ने हापुड़ देहात थाने का उद्घाटन कर वहां स्थित कम्प्यूटर कक्ष, थाना कार्यालय और तकनीकी मालखाने का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान राज्यपाल ने थाने में उपलब्ध शिकायत पंजिका का अवलोकन किया और क्राईम केसों के बारे में भी पुलिस अधीक्षक से जानकारी प्राप्त की।

सर्वोत्तम प्रदेश बन रहा है बना UP- राम नाईक

हापुड़ थाना देहात में आर्य कन्या इंटर कॉलिज व ताराचन्द इंटर कॉलिज के छात्र-छात्राओं, शिक्षक-शिक्षिकाओं, ग्राम प्रधानों, ग्राम चौकीदारों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते हुये बच्चों से पुलिस प्रणाली के बारे में जानकारी की। बच्चों ने राज्यपाल को अवगत कराया कि हमारे द्वारा थानो में उपलब्ध हथियारों का अवलोकन किया गया हैं।

About Samar Saleel

Check Also

ये है ठकठक गैंग की खतरनाक महिला, साथी के साथ मिलकर व्यापारी की कार से उड़ाए एक करोड़ के हीरे; अब धरे गए

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में व्यापारी के कार से हीरे और जेवरात उड़ाने वाले ...