Breaking News

बिधूना व अछल्दा थानों में आयोजित हुआ शिकायत समाधान दिवस

बिधूना/औरैया। बिधूना व अछल्दा थानों में शनिवार को शिकायत समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने फरियादियों की शिकायतें सुनकर निष्पक्ष ढंग से जांच कर उनका निराकरण करने का भरोसा दिया गया।

शनिवार को अछल्दा थाने मैं आयोजित शिकायत समाधान दिवस में फरियादियों की शिकायतें सुनने के बाद संबोधित करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने कहा कि थाना दिवस में आने वाली सभी शिकायतों का संबंधित अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष ढंग से जांच कर 3 दिन के अंदर निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में शिथिलता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर थाना प्रभारी तारिक खान के साथ ही राजस्व विभाग के कर्मचारी भी मौजूद थे।

इसी तरह बिधूना कोतवाली में आयोजित हुए शिकायत समाधान दिवस में दो शिकायती पत्र आए । इस मौके पर संबोधित करते हुए कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर ने कहा कि थाना दिवस में आने वाली पुलिस व राजस्व विभाग से संबंधित शिकायतों का मौके पर जाकर निष्पक्ष ढंग से जांच कर त्वरित निराकरण किया जाएगा।

इस अवसर पर उप निरीक्षक मनीष यादव, उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह, उप निरीक्षक पवन कुमार यादव, उपनिरीक्षक हेमंत कुमार के साथ ही चंद्रेश सिंह सुरेंद्र सिंह भदौरिया, विश्वनाथ सिंह, कैलाश राजपूत, राजवीर सिंह, राजस्व विभाग की प्रतिमा लक्ष्मी जादौन, सचिन यादव नगर पंचायत के मनोज चतुर्वेदी समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

 

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...