Breaking News

गुप्टिल ने अशरफ के खिलाफ ठोका शानदार छक्का

बिग बैश लीग में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलते हुए 19 गेंद में 36 रन कूट डाले और अपनी टीम को एक तेज शुरुआत दिलाई। गुप्टिल ने होबार्ट हरिकेंस टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 5 चौके लगाए। इस पारी में गुप्टिल ने एक कमाल का छक्का भी जड़ा, जिसमें ताकत, नजाकत, स्वैग और कमाल की टाइमिंग दिखी।

दरअसल, तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने गुप्टिल को एक फुल लेंथ बॉल दी थी, जिस पर गुप्लिट ने अपने अँदाज में लॉन्ग ऑन के ऊपर से गेंद को सीधा स्टैंड में भेज दिया। इस छक्के पर दर्शकों ने तालियां पीट दीं। वहीं विरोधी टीम भी हैरान रह गई। छक्का लगाने के बाद गुप्टिल का स्वैग देखते ही बना।

दरअसल, आज बिग बैश लीग का पहला मैच मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम होबार्ट हरिकेंस के बीच मैच खेला जा रहा है। होबार्ट हरिकेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 162 रन बनाए हैं। मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है। 13 ओवर का खेल होने तक इस टीम ने 3 विकेट खोकर 109 रन बना लिए हैं। अब 42 गेंद में 54 रनों की दरकार है।

ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग 2022-23 खेली जा रही है। इस लीग के तहत अब तक 31 मैच खेले जा चुके हैं। 32वां मुकाबला मेलबर्न में मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में अंतः छात्रावासी प्रतियोगिता का शुभारंभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज डा बीआर अंबेडकर गर्ल्स लाॅ हास्टल, ...