Breaking News

हस्कवरना की स्वार्टपिलेन 250 और विटपिलेन 250 में क्या है अंतर, जानिये यहाँ…

हस्कवरना ने अपनी दो बाइकें स्वार्टपिलेन 250 और विटपिलेन 250 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों ही बाइकों को 1.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बता दें कि ये दोनों ही बाइक केटीएम के 250सीसी प्लेटफॉर्म पर बनी है।


हांलाकि इन दोनों ही बाइकों को देखने पर ये एक जैसी ही लगती है, लेकिन इनमें बहुत सी चीजें हैं जो अलग-अलग हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस दोनों बाइकों में क्या अंतर हैं।

अलग-अलग डिजाइन

कंपनी ने विटपिलेन 250 को कैफे रेसर जैसा डिजाइन दिया है, जिसकी वजह से इसे थोड़ा सा आगे झुक कर चलाना पड़ता है। वहीं स्वार्टपिलेन 250 के हैंडलबार को स्क्रैम्बलर डिजाइन दिया है और इसमें डुअल-परपज टायर लगाए गए हैं।

रंगों में बदलाव

Loading...

इन दोनों ही बाइकों को खास रंगों से सजाया गया है, जो इन्हें एक दूसरे से अलग करते है। विटपिलेन 250 के पेट्रोल टैंक पर सफेद रंग के साथ पिछले हिस्से में ग्रे और सिल्वर रंग दिया है, वहीं स्वार्टपिलेन 250 में गहरे चमकदार ग्रे रंग का पेट्रोल टैंक और पिछले हिस्से में सफेद व सिल्वर रंग इस्तेमाल हुआ है।

हार्डवेयर में छोटे-मोटे अंतर

स्वार्टपिलेन 250 के फ्यूल टैंक पर खूबसूरती से डिजाइन की गई एक टैंक रैक लगाई गई है, जिसमें एक छोटे टैंक बैग को लगाया जा सकता है। इस में एक सिंगल-पीस हैंडलबार लगाई गई है, जो थोड़ा सा उठी हुई है, इससे एक आरामदायक राइडिंग पोजीशन मिलती है।

वहीं विटपिलेन 250 की बात करें तो इसमें स्पोर्टी लोवर-सेट क्लिप-ऑन हैंडलबार दिए गये हैं। इनकी मदद से आप राइडिंग के दौरान झुक सकते हैं और अपने बॉडी वेट को बांट सकते हैं।

Loading...

About News Room lko

Check Also

रूस 4 डॉलर प्रति बैरल की कीमत पर तेल बेचने को मजबूर, इस देश से की डील

सऊदी अरब और रूस कच्चे तेल पर प्राइस वॉर के बीच वैश्विक तेल की कीमतें ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *