Breaking News

हरिद्वार: बहादराबाद थाने के सामने बेटी अनुपमा के साथ धरने पर बैठे हरीश रावत, व्यायाम करते आए नजर

हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाने के सामने शनिवार सुबह का नजारा कुछ और ही था।उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बहादराबाद थाने में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपनी बेटी हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत और कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार रातभर थाने में धरने पर बैठे रहे।

थाना परिसर में लगे टेंट में रात गुजारी।पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग को लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा।पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के दबाव में पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घरों में दस्तक दे रही है।

हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी धरना स्थल पहुंचे। हरीश रावत पहले ही कह चुके हैं कि जब तक फर्जी मुकदमे वापस नहीं होंगे, तब तक वहां से हटने वाले नहीं हैं।

 थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि हरीश रावत बेटी अनुपमा और कार्यकर्ताओं के साथ रात भर थाने में धरने पर रहे। शनिवार सुबह वह किसी कार्य से चले गए लेकिन अनुपमा रावत थाने में ही धरने पर बैठी है।विधायकों का आरोप है कि पंचायत की मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। मांग को लेकर हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत रात भर थाने में ही धरने पर कार्यकर्ताओं के साथ डटी रहीं।

About News Room lko

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...