Breaking News

सेमीफाइनल गंवाने के बाद हरमनप्रीत कौर ने शेयर की पहली पोस्ट, कहा जिन्होंने हमारा सपोर्ट किया…

रमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने गुरुवार (23 फरवरी) को आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल गंवा दिया।

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 5 रन से मात दी। ऑस्ट्रेलिया ने 172/4 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 167 रन जुटाए।

मैत्री क्रिकेट मैच में राजभवन की टीम जीती

सेमीफाइनल गंवाने के बाद हरमनप्रीत कौर ने शेयर की पहली पोस्ट

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान हरमनप्रीत ने सोशल मीडिया पर पहली पोस्ट शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट में फैंस का शुक्रिया अदा किया और मजबूती के साथ वापसी करने का वादा किया है। हरमनप्रीत ने ट्विटर पर लिखा, ”यह दुनियाभर में हमारे सभी फैंस के लिए है.

जिन्होंने इस वर्ल्ड कप के दौरान हमारा सपोर्ट किया। हमारे सफर में विश्वास जताने के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं बतौर क्रिकेट फैन जानती हूं कि अपनी टीम को हारते देखना दुखद है। लेकिन मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि हम मजबूती से वापसी करेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे।”

भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की दरकार थी, लेकिन 10 रन ही बने। मैच में भारतीय शीर्षक्रम बुरी तरह लड़खड़या गया था। हालांकि, हरमनप्रीत (34 गेंदों में 52) और जेमिमा रोड्रिग्स (24 गेंदों में 43) ने शानदार पारी खेली लेकिन उसपर पारी फिर गया।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...