Breaking News

क्या नया नाम पोपटलाल के लिए नई मुसीबत बन गया है?

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गोकुलधाम सोसाइटी के पत्रकार पोपटलाल शादी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और इस बार उन्होंने एक ज्योतिषी की सलाह के अनुसार अपना नाम भी बदल लिया। हम यह भी जानते हैं कि प्यारेलाल के रूप में उनके पास शादी के दो प्रस्ताव हैं। लेकिन इसने उनके लिए एक नई दुविधा पैदा कर दी है।

दो लड़कियों, सपना और कल्पना ने प्यारेलाल को शादी के लिए हां कह दिया है। तो अपने उत्साह आके प्यारेलाल ने दोनों लड़कियों को हाँ कह दिया। उसे केवल एक को चुनना है, और अंतिम रूप से उसने दोनों लड़कियों के साथ अलग-अलग कुछ डेट्स पर जाने का फैसला किया है।

👉प्रियंका छोड़ सकती हैं UP का प्रभार, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

उसकी असली समस्या लड़कियों में से एक को ना कहना है। अगर वह सपना को चुनता है तो मैरिज ब्यूरो उसके खिलाफ पुलीस में मामला दर्ज करेगा और अगर उसने कल्पना को चुना तो तारक मेहता और अंजलि मेहता के साथ उसकी दोस्ती बर्बाद हो जाएगी। आखिरकार, नया नाम पोपटलाल उर्फ ​​प्यारेलाल के लिए केवल एक अलग मुसीबत है।

क्या कल्पना या सपना कभी भी पोपटलाल के नाम के पीछे का रहस्य जान पाएंगी? क्या प्यारेलाल सपना से शादी करेगा या पोपटलाल के रूप में वह कल्पना से शादी करेगा? या फिर इतिहास खुद को दोहराएगा? या फिर कोई जादू होगा और पोपटलाल को अपनी समस्या का समाधान अपने आप मिल जाएगा? अधिक जानने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है।

अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...