Breaking News

HBD: Sonakshi Sinha को कभी मॉडल ने कह दिया था गाय तो कभी रामायण के इस सवाल ने करवाया था ट्रोल

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा 2 जून 1987 में पटना में पैदा हुई हैं. सलमान संग और अक्षय संग कई फ़िल्में हैं।स्टाइलिस्ट सोनाक्षी ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अब फिल्मों के साथ-साथ सोनाक्षी ओटीटी पर भी कदम रखने जा रही हैं.सोनाक्षी सिन्हा ने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है। वह कई हिट फ़िल्में दे चुकीं हैं जो आपने देखी ही होंगी।

अमिताभ बच्चन भी उनको इस सवाल पर अटकता देख काफी हैरान हो गए थे. बिग बी ने एक्ट्रेस से कहा था आपके घर का नाम रामायण है. आपके पिता का नाम शत्रुघ्न है और आपके दोनों भाईयों का नाम लव और कुश है.

इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर काफी मीम्स बने थे. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.एक्ट्रेस के बर्थडे पर बताते हैं उनसे जुड़ा एक ऐसा मामला जो खूब सुर्खियों में रहा था.

सोनाक्षी से अमिताभ ने पूछा था कि रामायण के अनुसार हनुमानजी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे ? इस सवाल के जवाब पर एक्ट्रेस को जवाब ही नहीं सूझा.

फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ से ओटीटी में अपना कदम रखने वाली है. एक्ट्रेस इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा वो ‘डबल एक्सएल’ को लेकर चर्चा में है.

 

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान ने आखिरकार बता ही दी सचाई इस एक्टर को मानते हैं इंस्पिरेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान  और टाइगर श्रॉफ  दोनों ही बॉलीवुड ...