Breaking News

वकीलों के हड़ताल के चलते माफिया मुख्तार व रमाकांत मामले में नहीं हुई सुनवाई, इस दिन पड़ी तारीख

माफिया मुख्तार अंसारी व बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी थी। वकीलों के हड़ताल के चलते मंगलवार को कोई काम नहीं हो सका और दोनों मामलो में न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा ने सुनवाई के लिए अगली तारीख मुकर्रर कर दिया।

यह है मामला
तरवां के ऐरा कला में सड़क ठेके के विवाद को लेकर ठेकेदार पर हमला हुआ था। जिसमें ठेकेदार तो बालबाल बच गए थे, लेकिन उनके दो मजदूर मुख्तार गैंग के लोगों के गोलीबारी में घायल हुए थे। जिसमें एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में ठेकेदार ने मुख्तार समेत गैंग के लोगों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था। इस मामले में मंगलवार को सुनवाई थी।

बांदा जेल से माफिया मुख्तार अंसारी वीसी के माध्यम से एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुआ। वहीं बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की भी अहरौल व फूलपुर जहरीली शराब कांड में हुई मौत के मामले में पेशी थी। बाहुबली भी फतेहगढ़ जेल से वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुआ। मंगलवार को वकील हड़ताल पर थे। जिसके चलते कोर्ट में दोनों ही मामलों में कोई कार्यवाही नहीं हुई। माफिया मुख्तार मामले में न्यायाधीश ने 23 जनवरी तो बाहुबली रमाकांत मामले में 24 जनवरी को सुनवाई की अगली तारीख मुकर्रर कर दिया।

About News Desk (P)

Check Also

सपा की बैठक में भिड़े कार्यकर्ता, प्रत्याशी के बस्ते को लेकर क्यों हुआ विवाद? पढ़ें पूरा मामला

मेरठ:  मेरठ में जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई सपा की मासिक बैठक में ...