Breaking News

चैंबर ऑफ़ कामर्स के अध्यक्ष ने की सीएम योगी से ओवरब्रिज बनवाने की मांग

गोरखपुर। चौरी चौरा रेलवे स्टेशन के भोपा बाजार 147 बी रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण की मांग जोर पकड़ने लगी है। गोरखपुर चैंबर ऑफ़ कामर्स के अध्यक्ष संजय सिंघानिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर एक पत्रक देकर ओवरब्रिज बनवाने की प्रभावी पहल करने की मांग की है। जब की ओवरब्रिज की मांग हेतु अखिल भारतीय उधोग व्यापार मंडल के चौरी चौरा तहसील प्रभारी भुवनपति निराला के द्वारा हस्ताक्षर अभियान के साथ उक्त प्रकरण से निजात दिलाने के लिए एक मुहीम भी छेड़ रखी है।

वही सिंघानिया ने कहा कि भोपा बाजार के क्रॉसिंग बंद होने से इस भागम भाग जिंदगी में बेवजह का काफी समय लोगों का जाम के कारण बर्बाद होता है। तत्काल सेवा की जरूरत में आने जाने वाले एम्बुलेंस भी जाम की शिकार होती है जिससे समय से इलाज न हो पाने के कारण असमय लोग मौत के शिकार हो रहे है।

वहीं मुंडेरा बाजार के व्यापारियों का व्यापार दिन-प्रतिदिन धराशाही हो गया है जो शासन व प्रशासन की मंशा के विरुद्ध है। सिंघानिया ने माननीय मुख्यमंत्री जी से शासन व प्रशासन के मंशा के अनुरूप भोपा बाजार 147 बी रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण अति शीघ्र कराने की गुहार लगाई है। माननीय मुख्यमंत्री जी संबंधित समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन भी दिया। साथ में भुवनपति निराला, नवनीत मोदनवाल, राजभर, गुलजारी यादव, अमित वैश्य मौजूद थे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...