Breaking News

oil warehouse में लगी भीषण आग…

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रावाभाठा में धार कंपनी के oil warehouse में सुबह अचानक रविवार को आग लग गई। जिसने विकराल रूप ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली​ कि किसी भी तरह का किसी को बुझाने या मदद का कोई मौका नहीं लग सका और पूरे गोदाम में फैल गई। आग से दो मंजिला गोदाम की बिल्डिंग धराशाई हो गई। सूत्रों के अनुसार रावाभाठा के अजीत वेयर हाउस में लगी आग से गोदाम में रखा 30 से 40 ट्रक तेल जल गया। वहीं पूरी बिल्डिंग भी धू धू कर जल गई।

oil warehouse, आग लगने की दो महीने में घटित हो चुकी हैं 8 घटनाएं

जिले में आग लगने की पिछले दो महीने में 8 घटनाएं घटित हो चुकी हैं। जिसमें काफी नुकसान हुआ है। राजधानी में अग्निकांड की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले वर्ष तुलसी लॉज, रवि भवन, पण्डरी मार्केट, गोलबाजार में आग लगने घटनाएं घटित हुई थी। इसी के साथ रेलवे स्टेशन पार्किंग में भी आग लगने से सैकड़ों मोटर साइकिलें जल कर राख हो गई थीं।

दमकल टीम आग बुझाने में नहीं नाकाम, एसडीआरएफ टीम पहुंचने के बाद मिली कामयाबी

आग पर काबू पाने के लिए सूचना के बाद मौके पर पहुंची 6 दमकल की ​गाड़ियों ने प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद जब एसडीआरएफ की टीम को भेजा गया और आठ दमकलों को लगाया गया। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। जिसमे काफी नुकसान हो चुका था।

यह खबर भी देखें—

Ayodhya: रामलला के दर्शन कर हत्या के पाप धुलकर माफी मांग ले अखिलेश

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...