Breaking News

74,590 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुई Hero Passion XTec, देखें संभव मूल्य

हीरो मोटोकॉर्प ने नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों को और आकर्षित करने के लिए कई तकनीकी-आधारित सुविधाओं के साथ हीरो पैशन एक्सटेक (Hero Passion XTec) को लॉन्च कर दिया है.  नई पैशन एक्सटेक को 74,590 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लाया गया है।

हीरो पैशन एक्सटेक में सबसे बड़े अपडेट के तौर पर ब्लूटूथ फीचर दिया गया है,हीरो पैशन एक्सटेक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 110cc BS6 इंजन मिलता है, जो 8 bhp की पावर और 9.79 Nm का टार्क जनरेट करता है.

Hero XTec अब ब्लू बैकलाइट को सपोर्ट करने वाले ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.जिससे अब बाइक को ब्लूटूथ के जरिये स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। ब्लूटूथ से कनेक्ट होने के बाद बाइक के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट और कॉलर के नाम की जानकारी मिलेगी।

नया हेडलैंप डिजाइन मोटरसाइकिल की स्पोर्टीनेस और एरोडायनामिक्स को भी बढ़ाता है। हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने आगे कहा कि यह उत्पाद इस सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा.मोटरसाइकिल पर ब्रांड लोगो की 3डी ब्रांडिंग की गई है और रिम पर टेप लगाए गए हैं जिससे इसकी प्रीमियम अपील और भी बढ़ गई है।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...