Breaking News

हाई प्रोफाइल ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, भाई समेत 4 हत्यारोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़। थाना कोतवाली नगर एवं स्वाट टीम की संयुक्त ने ग्राम पूरे ईश्वर नाथ में रामपाल के ब्लाइंड मर्डर केस का सफल अनावरण करते हुए 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने उनके कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त एक पिस्टल .32 बोर एवं बाइक बरामद हुयी है।

मामला नगर कोतवाली के ग्राम पूरे ईश्वरनाथ का है। जहाँ रामपाल नामक व्यक्ति की 21 मार्च को घर जाते वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक रामपाल मौजूदा सदर विधायक राजकुमार पाल के चाचा लगते थे इस कारण क्षेत्र मे और ज्यादा सनसनी मच गई। हाई प्रोफाइल मामले को देखते हुए तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने खुलासे के लिए कई टीमो का गठन कर दिया।

जनपदीय स्वाट टीम एवं सर्विलांस टीम ने जाँच में कई साक्ष्यों को एकत्र कर लिया एवं क्षेत्र मे अपने मुखबिरों को सतर्क कर दिया।इस हत्या के सम्बन्ध मे मुखबिर की सूचना पर पुलिस एवं स्वाट टीम ने थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम छत्ता के पुरवा के पास से हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है।

पुलिस की पूछताछ में हत्या का कारण तंत्र मंत्र कराने का शक निकला। पुलिस जांच में सामने आया कि ईश्वरदीन उर्फ नन्हें उर्फ पप्पू पाल (वादी मुकदमा) ने ही अपने भाई की हत्या कराइ है। जिसके लिए उसने शूटरों को 1.5 लाख रूपये दिए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों पर क़ानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...