Breaking News

नुपूर और नवीन को लेकर भाजपा पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप; हिन्दू महासभा ने खोला दरवाजा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने भारतीय जनता पार्टी से निलम्बित प्रवक्ता नुपूर शर्मा और नवीन जिन्दल के लिये पार्टी ने दरवाजा खोलते हुये कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी भी मुस्लिम तुष्टीकरण की रास्ते पर लौट चुकी है।

नुपूर और नवीन को लेकर भाजपा पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप; हिन्दू महासभा ने खोला दरवाजा

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि जिस पैगम्बर के खिलाफ जिस कथित टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने इन दोनों नेताओं के खिलाफ कदम उठाया है, जबकि वह टिप्पणी अपमानित करने वाली नहीं थी बल्कि उनकी किताब में लिखी बातें ही बतायी थी, न कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

त्रिवेदी ने नुपूर शर्मा और नवीन जिन्दल को हिन्दू महासभा में शामिल होने का आमन्त्रण देते हुये कहा है कि भाजपा का यह कदम कहीं से भी सराहनीय नहीं है, जबकि उसे अपने नेताओं के बचाव में आना चाहिए था और उन लोगों की सुरक्षा कड़ी करनी चाहिए थी। त्रिवेदी ने हिन्दूवादी नेताओं से हिन्दू महासभा में शामिल होने का आह्वान करते हुये भारतीय जनता पार्टी मतलबपरस्त पार्टी है वह अपने कार्यकर्ताओं का सिर्फ इस्तेमाल करना जानती है और वक्त जरूरत पर वह सहयोग करने की बजाय उससे मुँह मोड़ लेती है।

जिसका उदाहरण नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल के रूप में सामने देखा जा सकता है। त्रिवेदी ने केन्द्र सरकार से नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल को कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग करते हुए कहा कि सुरक्षा देने के मामले में जल्द से जल्द कदम उठाया जाये, कहीं ऐसा न हो कि हिन्दू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी जैसा हश्र न दोहरा दिया जाये ।

About reporter

Check Also

प्रदेश में 22 करोड़ से अधिक पौधों के साथ 150 हाईटेक नर्सरी की स्थापना की हो रही ज़ोरदार तैयारी 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ: उत्तर ...