Breaking News

श्रिया पिलगांवकर कोर्ट रूम से निकल के सीधे पहुंची न्यूज़ रूम, Zee5 के ब्रोकन न्यूज़ में अभिनय करती दिखेंगी

कानूनी ड्रामा की सफलता के बाद, गिल्टी माइंड्स अभिनेता समाचार की दुनिया पर आधारित आगामी श्रृंखला में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते हुए…..

मुंबई। मेज़न प्राइम के गिल्टी माइंड्स में एडवोकेट कशफ क़ुज़े के रूप में अपने उम्दा प्रदर्शन के लिए शानदार समीक्षा प्राप्त करने के बाद, श्रिया पिलगांवकर Zee5 के ब्रोकन न्यूज़ में अभिनय करती दिखाई देंगी।

कानूनी ड्रामा की सफलता के बाद, गिल्टी माइंड्स अभिनेत्री समाचार की दुनिया पर आधारित आगामी श्रृंखला में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। अभिनेता जयदीप अल्हावत और सोनाली बेंद्रे बहल के साथ वह स्क्रीन साझा करेगी।

श्रिया पिलगांवकर कोर्ट रूम से निकल के सीधे पहुंची न्यूज़ रूम, Zee5 के ब्रोकन न्यूज़ में दिखेंगी

श्रिया ने मुंबई में अपनी इस नई श्रृंखला के पूरे शेड्यूल की शूटिंग की है। पॉवरहाउस परफॉर्मर एक समाचार रिपोर्टर की भूमिका में पहली बार दिखेगी, और यह साल उनके लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

विनय वैकुल द्वारा निर्देशित, ब्रोकन न्यूज एक कहानी की रूपरेखा है। मिर्जापुर, द गॉन गेम, क्रैकडाउन, मर्डर इन अगोंडा और बीचम हाउस सहित बेक टू बेक ओटीटी पर सफलता के साथ उनके प्रशंसको पर प्रभाव को देखते हुए यह देखना रोमांचक होगा कि श्रिया न्यूज़रूम ड्रामा में क्या लाती है।

पॉवरहाउस परफॉर्मर एक समाचार रिपोर्टर की भूमिका में पहली बार दिखेगी।

ब्रोकन न्यूज के बारे में बात करते हुए, श्रिया पिलगांवकर कहती हैं, “गिल्टी माइंड्स के लिए मेरे रास्ते में आने वाले प्यार और आलोचनात्मक प्रशंसा से मैं बहुत खुश हूं। मैं इस साल रिलीज होने वाली अलग-अलग मीडियम में अपने अन्य काम के लिए उत्साहित हूं।”

श्रिया ने आगे कहा कि “ब्रोकन न्यूज एक अविश्वसनीय अनुभव था, खासकर इसलिए कि मुझे जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे बहल के साथ काम करने का मौका मिला, जो न केवल अद्भुत सह-कलाकार हैं, बल्कि अद्भुत लोग भी हैं। मैंने इस शो की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया है और मुझे दर्शकों ने हमेशा सपोर्ट किया है और मैं उनका इस शो को देखने के लिए इंतजार कर रही हूं।” श्रिया क्रैकडाउन सीजन 2 और तीन रोमांचक प्रोजेक्ट्स में भी नज़र आने वाली हैंं।

About reporter

Check Also

टूटते संबंध, बिगड़ते रिश्ते और बढ़ता अवसाद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आज परिस्थितियां पृथक हैं. मनुष्य किसी भी कठिनाई या ...