Breaking News

हिंदू महासभा युवा प्रकोष्ठ नूपुर के समर्थन में सड़कों पर उतरा

नुपूर शर्मा को जेड प्लस सुरक्षा देने और जुमे की नमाज पर रोक लगाने की मांग

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा युवा प्रकोष्ठ जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने नुपूर शर्मा को जेड प्लस सुरक्षा उपलब्ध कराने, हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वालों के खिलाफ काररवाई और जुमे की नमाज पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर पदयात्रा निकाली और केन्द्र और राज्य सरकार को प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

तय कार्यक्रम के अनुसार युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अंशुमान त्रिवेदी के नेतृत्व में काफी संख्या में युवा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता हनुमान सेतु पर एकत्र हुये जहां से शुरू हुयी पदयात्रा परिवर्तन चौक पहुंची वहां पहले से मौजूद पुलिस प्रशासन ने आगे बढ़ने से रोक दिया और वहीं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने ज्ञापन लेकर सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। पदयात्रा के दौरान युवा कार्यकर्ता भाजपा से निलम्बित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन के साथ जेड प्लस सुरक्षा उपलब्ध कराने और हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वालों के खिलाफ तत्काल प्रभाव से कड़ी काररवाई की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे थे।

इस मौके पर युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अंशुमान त्रिवेदी ने कहा कि जिस तरह से शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन के नाम पर पत्थरबाजी, हिंसा और अराजकता फैलाने का काम करने वालों के खिलाफ प्रदेश की योगी सरकार कड़े कदम उठा रही है वह सराहनीय है, और सरकार को चाहिए कि मस्जिदों में होने वाली जुमे की नमाज पर प्रतिबन्ध लगा देना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

आज़मगढ़ चुनाव : निरहुआ की जीत से नए स्थानीय राजनीतिक समीकरण आये सामने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ। आजमगढ ...