Breaking News

WTC Final: बारिश के चलते मैच का मज़ा हुआ किरकिरा तो इस भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया को चेताया

बारिश के चलते शुक्रवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले का आगाज नहीं हो सका। दोनों टीमों के कप्तान टॉस उछालने भी नहीं पहुंचे। ऐसे में पहले दिन के मैच पर बारिश ने पानी फेर दिया। इस मैच को लेकर दुनियाभर की निगाह टिकी है।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना था। इस मुकाबले को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह था, किन्तु पहले दिन बारिश ने एक भी गेंद का खेल नहीं होने दिया।

इंग्लैंड में विलियमन का रिकॉर्ड भी अच्छा है और उन्होंने नौ विकेट हासिल किए हैं।पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के पिछले दौरे का जिक्र किया और कहा कि, ” उस दौरे पर हम 2-0 से इसी वजह से सीरीज हारे थे.

क्योंकि हमने मेजबान टीम को हल्के में ले लिया था. हम ऑन पेपर उनसे मजबूत टीम थे. लेकिन, हमने टेस्ट की किसी भी पारी में 250 से ज्यादा रन नहीं बनाए थे. वहीं न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को हमने ऐसा करने दिया, जिस वजह से हम वहां टेस्ट सीरीज हारे थे.”

वहीं, न्यूजीलैंड के उप कप्तान टॉम लैथम ने कहा है कि बारिश के बाद भी उनकी टीम चयन में ज्यादा अंतर नहीं पड़ेगा, हालांकि टीम के पास कुछ और योजनायें भी हैं।

अब शनिवार 19 जून को दूसरे दिन मौसम मेहबान नजर आ रहा है और उम्मीद की जा रही है कि टॉस के साथ ही मैच भी सही समय पर शुरू किया जा सकेगा।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...