Breaking News

हिन्दू समाज पार्टी: पुलिस आयोग के गठन की मांग को लेकर 28 दिसम्बर को संकल्प मार्च

लखनऊ। जनता की सेवा में निरन्तर जुटी रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस की समस्याओं के निराकरण के लिये पुलिस आयोग के गठन की मांग को लेकर हिन्दू समाज पार्टी आगामी 28 दिसम्बर को संकल्प मार्च निकालेगी।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा एवं धर्माचार्य प्रमुख योगी सरोज नाथ के नेतृत्व में यह मार्च अपराह्न बारह बजे बी-2842 न्यू गुरूद्वारा रोड इन्दिरानगर स्थित पार्टी के कैम्प कार्यालय से प्रारम्भ होकर मनकामेश्वर मन्दिर के समक्ष गोमती तट पर पहुंच कर समाप्त होगा।

पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री मोहित मिश्रा ने बताया कि प्रदेश की जनता के लिये निरन्तर सेवा में तत्पर रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस कई समस्याओं से जूझ रही है, जिसके निराकरण के लिये कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, इन्हीं तमाम समस्याओं को लेकर हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा के नेतृत्व में संकल्प मार्च के साथ पुलिस के समर्थन में सड़कों पर उतरने जा रही है।

हिन्दू समाज पार्टी के द्वारा उठायी जाने वाली प्रमुख मांगों में पुलिस आयोग के गठन की मांग के साथ बार्डर स्कीम खत्म करने, आठ घण्टे की नौकरी सुनिश्चित करने, साप्ताहिक अवकाश दिये जाने, महिला कॉस्टेबल को गृह जनपद में नियुक्त किये जाने और साईकिल की जगह बाईक भत्ता दिये जाने आदि शामिल है।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ-सुल्तानपुर-श्रीकृष्णा नगर रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे लखनऊ एसएम शर्मा ने आज 23 मई 2024 को ...