Breaking News

यूपीपीएससी 2022 में आकार आईएएस के 45 परिक्षार्थियों ने मारी बाजी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लाखों युवाओं के लिए सपनों की परीक्षा यूपीपीएससी 2022 (UPPSC 2022) का परिणाम 07 अप्रैल 2023 को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी किया गया। जिसमें लड़कियों ने फिर से बाजी मारी और टॉप 10 में 8 लड़कियों ने सफलता हासिल की।

👉UPPSC 2022 : लड़कियों ने परचम बना लिया है मजाज़ साहब, ये उड़ान जारी रहनी चाहिए..

इन युवाओं के सपनों को साकार करने के पीछे बहुत से अध्यापकों एवं कोचिंग संस्थानों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

लखनऊ के पुरनिया स्थित आकार आईएएस कोचिंग संस्थान भी इन युवाओं के सपनों को साकार करने में रात दिन एक कर रही है और इस बार के यूपीपीएससी 2022 परीक्षा में 45 से ज्यादा परीक्षार्थी आकार आईएएस संस्थान (Aakar IAS Coaching)  से चयनित हुए जिसमें आकार आईएएस की प्रतिक्षा पाण्डेय ने सेकेण्ड रैंक हासिल कर एसडीएम के पद पर चयनित हुई।

इसके साथ ही सल्तनत परवीन छठी रैंक (एसडीएम), ज्योति चौरसिया 21वीं रैंक (एसडीएम), कीर्तिका सिंह (डीएसपी), अमित यादव कौस्तुब त्रिपाठी (डीएसपी), परमेश्वर प्रसाद (डीएसपी), विशाल गुप्ता (डीएसपी), रिशिका सिंह (डीएसपी), ओम राव (एक्साइज इंस्पेक्टर), तेजस्वी मिश्रा, वेद प्रकाश, अनिल सिंह, वसुंधरा त्रिपाठी समेत तकरीबन 45 से ज्यादा परीक्षार्थियों का आकार आईएएस कोचिंग संस्थान से चयन हुआ है।

आकार आईएएस कोचिंग की प्रबन्ध निदेशिका पल्लवी सिंह ने कहा कि ‘‘आप सभी के परिश्रम को सफलता में परिणित होते हुए देख कर हम सभी उत्साहित हैं आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ हार्दिक शुभकामनाएं।

👉“निराशा के कर्तव्य” पढ़ें विपक्षी नेता

आकार आईएएस संस्थान उन सभी अभ्यर्थियों के साथ पूरी प्रतिबद्धता के साथ खड़ा है जिनका अनुक्रमांक अंतिम सूचि में नहीं है उन्हें अपनी क्षमता, मेधा पर संदेह करने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है और ना ही निराश होने की। कभी-कभी सफलता के सफर में मोड़ आते है लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि रास्ता खत्म हो गया है। लगे रहिए सफलता आपके पास चल के आएगी।’’

👉बलूच बागी को अपना बिरादर मानें

👉फाइटर जेट में उड़ान भरनेवाली देश की चौथी राष्ट्रपति बनीं द्रौपदी मुर्मू, जानिए पूरी खबर

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...