Breaking News

बिधूना में रंगदारी न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने किए फायर, कार में गोली लगी पीड़ित बचा

फायरिंग की घटना का वीडियो आया सामने, पुलिस ने उसकी बाइक बरामद की

बिधूना‌/औरैया। कस्बा में बीती देर रात किशनी रोड़ पर रंगदारी न देने पर एक हिस्ट्रीशीटर ने लाइसेंसी रायफल से अपनी कार से एक साथी के साथ निमंत्रण खाने जा रहे एक व्यापारी पर तीन-चार राउंड फायर कर दिए। एक फायर पीड़ित व्यापारी की कार में लगा‌। व्यापारी व उसका साथी बाल बाल बच गया। घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर मौके से भाग गया वहीं पुलिस ने उसकी अपाचे बाइक बरामद कर ली है।

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला किशनी रोड़ निवासी कुनाल गुप्ता बीती शाम श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज के गेट के सामने खड़ा था। तभी वहां पर किशनी रोड़ निवासी हिस्ट्रीशीटर विपिन गोयल उर्फ छोटू पुत्र राम प्रकाश गोयल अपाचे बाइक आया और गालियां देते हुए रंगदारी के साथ शराब पीने के लिए रूपए मांगने लगा। इस दौरान उसने कुनाल के ऊपर बाइक चढ़ाने का भी प्रयास किया। तभी चौराहे की ओर से गस्ती पुलिस को आता देख वह बाइक छोड़कर भाग गया। बाद में पुलिस बाइक को थाने ले गयी।

पीड़ित कुनाल ने पुलिस को लिखित तहरीर में बताया कि जिसके बाद वह देर रात अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से अपने साथी रोहित के साथ एक निमंत्रण में जा रहा था। उसकी कार किशनी रोड़ पर स्थित हिस्ट्रीशीटर के मकान के सामने पहुंची थी कि तभी हिस्ट्रीशीटर ने अपने दरवाजे के सामने उसकी स्विफ्ट डिजायर कार रोक ली और लाइसेंसी रायफल से उसके ऊपर सीधा करने लगा। बताया कि उसने तीन-चार फायर किए। कार में अंदर होने के कारण गोली उसकी कार में घुस गयी।

बताया कि उसी समय हिस्ट्रीशीटर का पिता राम प्रकाश पुत्र राम कृष्ण भी आ गया और गाली देते हुए बोला साले को गोली मार दो। एक भी जिंदा नहीं बचना चाहिए। बताया कि गाड़ी में मेरा दोस्त रोहित भी था। जिसे भी पिता पुत्र गाली गलौज करने लगे और उस पर भी हमलावर हो गये। बताया कि गोली चलाने का वीडियो भी उसके पास है।

👉  यूपी में सहयोगियों के लिए कितनी सीटें छोड़ेगी भाजपा? रालोद-सुभासपा को मिल सकती हैं इतनी सीट

कहा कि विपिन गोयल हिस्ट्रीशीटर अपराधी है व हफ्ता वसूली आदि भी करता है। उससे भी 10 हजार रुपए हर माह मांग रहा है। हिस्ट्रीशीटर का पूरे नगर में भय व्याप्त है जिस कारण सभी लोग डरते हैं। क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार सिंह ने बाइट देते हुए कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी एवं लाइसेंसी शस्त्र के निलंबन की कार्यवाही भी की जाएगी। कोतवाली प्रभारी श्रीकेश भारती ने बताया की पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा हैं। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...