Breaking News

देशभर में होली की धूम, पीएम मोदी सहित इन लोगो ने दी शुभकामनाएं

देशभर में होली का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इसको लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट के जरिए देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि होली के मौके पर मथुरा में बीती रात भक्ति गीतों पर जमकर श्रद्धालु झूमते दिखे।

वृंदावन के रंगीली और रसीली गली में भी श्रद्धालु उमड़े और एक दूसरे पर रंग गुलाल बरसाए। अयोध्या में विवाद के निपटारे के बाद इस बार पहली होली खेली जा रही है। पुजारी सत्येंद्र दास और इकबाल अंसारी ने एक साथ होली खेलकर भाईचारे का संदेश दिया है।

होली के मौके पर पीएम मोदी ने अपने शुभकामना संदेश में लिखा, “रंग, उमंग और आनंद के त्योहार होली की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। यह पर्व सभी देशवासियों के जीवन में खुशियों लेकर आए।”

वहीं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली की पूर्व संध्या पर शुभकामना संदेश में कहा, “होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। रंगों का उत्सव होली, शरद ऋतु के समापन का और वसंत ऋतु के आगमन का संदेश देता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।”

दिल्ली के मुखयमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली की शुभकामना देने के साथ कोरोना वायरस से बचने की भी सलाह दी। उन्होंने लिखा कि, होली मुबारक हो। होली खेलते वक्त अपना ख़्याल रखें। corona से बच कर रहें।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...