Breaking News

गृह मंत्री शाह का बड़ा बयान, कहा- भारत में नार्को आतंकियों को नहीं आने देंगे

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के गांधीनगर के दौरे पर हैं। अमित शाह ने नारकोटिक ड्रग्स के एनालिसिस सेंटर का उद्घाटन किया है। आतंकवाद को लेकर गृह मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। नार्को टेरर का खतरा बढ़ गया है। नार्को टेरर का पैसा आतंकवाद में खर्च हो रहा है। शाह ने कहा कि भारत में नार्को आतंकियों को नहीं आने देंगे।

उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी की अगुवाई में जब दूसरी बार हमारी सरकार बनी तो तय हुआ कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस के लिए सेंटर ऑफ एक्सीलेंस-रिसर्च एंड एनालिसिस केंद्र को गुजरात के फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी से जोड़ा जाए। अब हम देख रहे हैं, यह हो गया।


शाह अपने गृह राज्य गुजरात के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजभवन में कोविड वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अमित शाह ने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ जुड़ें, गुजरात में बहुत से समाज ऐसे हैं जिनके मन में वैक्सीन को लेकर शंका है। हमारा दायित्व है कि उन्हें जाकर बताएं कि हमने वैक्सीन लगवाई है, उनकी झिझक दूर कर दीजिए। कोविड से हमें एक ही चीज बचा सकती है- 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...