Breaking News

इंजीनियरिंग कॉलेज में रैगिंग का खौफनाक मंजर, गर्म प्रेस से जलाया सीना

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन पर अपने एक जूनियर की रैगिंग के नाम पर लोहे के पाइप से पिटाई करने और सीने पर गर्म प्रेस से जलाने का आरोप है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी पीड़ित की एक लड़की के साथ संबंधों को लेकर नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने रैगिंग के नाम पर जूनियर के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला।

इंस्पेक्टर ने कहा कि हमला एक महिला के साथ अंकित के संबंधों के संबंध में था, लेकिन उन्होंने विस्तार से बताने में इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘विवरण की जांच की जा रही है।

घटना का खुलासा शुक्रवार को #सोशल_मीडिया पर मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हुआ। क्लिप में, अंकित विनती करते और रोते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि चारों उस पर पीवीसी पाइप से हमला कर रहे हैं और फिर उस पर गर्म प्रेस से हमला कर रहे हैं।

बी कृष्ण कुमार ने कहा कि चारों आरोपी शुक्रवार से फरार थे और उन्हें शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। अंकित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर हमने आरोपी के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।

टिप्पणी के लिए कॉलेज के प्राचार्य एम जगपति राजू से संपर्क नहीं हो सका। कॉलेज के एक स्टाफ सदस्य ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि प्रबंधन ने चारों आरोपियों को निलंबित कर दिया है और उन्हें आठ नवंबर को अनुशासन समिति के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

भीमावरम के पुलिस निरीक्षक बी कृष्ण कुमार ने पीड़ित की पहचान भीमावरम शहर के एसआरकेआर इंजीनियरिंग कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र अंकित (20) के रूप में की है। जबकि, आरोपियों के नाम प्रवीण, प्रेम, नीरज और स्वरूप हैं।

निरीक्षक के अनुसार, अंकित को आरोपियों ने लोहे के पाइप से जमकर पीटा। फिर हॉस्टल के कमरे में उसकी छाती को गर्म प्रेस से दागा। अंकित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है।

About News Room lko

Check Also

3 डी नेविगेशन तकनीक : स्पाइनल सर्जरी को बनाती है आसान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। लैमिनेक्टॉमी और लंबर फ्यूजन जैसी पुराने चलन ...