Breaking News

अभी और कितना गिरोगे कुंद्रा

लगता है कि बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल लगातार ट्रेनिंग ले रहे हैं कि लोगों की नजरों में ज्यादा से ज्यादा कैसे गिरा जाता है।पोर्न फिल्मों के निर्माण एवम वितरण में दोषी पाए जाने के बाद राज कुंद्रा शायद बौखला से गए हैं। फिलहाल कुंद्रा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं और अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि अपने काले कारनामों के कारण मिलने वाली सजा से ख़ुद को कैसे बचाया जाए। इसी सब के दौरान उनकी एक नई बेहद गिरी हुई और घटिया हरकत का खुलासा गत गुरुवार को महाराष्ट्र के भ्रष्टाचार निरोधी ब्यूरो ने यह बताते हुए किया कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से खुद को बचाने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख रुपए की रिश्वत दी।
शुक्रवार 24 जुलाई 2021 को मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया ।लगभग 6 घंटे चली इस पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी तीन से चार बार भावुक होकर रोने लगीं।

उन्होंने कहा कि उनका राज के इस प्रकार के वीडियो निर्माण और वितरण व्यवसाय से कोई संबंध नहीं है, बल्कि इस पूरे प्रकरण के चलते कई ब्रांड और कॉन्ट्रैक्ट उनके हाथ से चले गए हैं। साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि राज द्वारा वितरित की गई पोर्न वीडियोस पोर्न नहीं हैं,अपितु इरॉटिक श्रेणी में आती हैं। शिल्पा शेट्टी से चली पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को भी मुंबई पुलिस द्वारा उन्हीं के सामने बैठाया गया था।

गौरतलब है कि वियान इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर पद से शिल्पा शेट्टी ने त्यागपत्र दे दिया है,और यह उन्होंने शायद इसलिए किया ताकि वह स्वयं को इस सारे प्रकरण से दूर रख क्लीन चिट पा सकें। खैर, झूठ और सच का फैसला बहुत जल्द होने वाला है।

लेकिन जो भी है बिजनेस की दुनिया में अपनी साख और दुनिया की नजरों में अपनी इज्जत खो चुके कुंद्रा की हालत उस गीदड़ के समान हो गई जान पड़ती है जिसके बारे में कहा जाता है कि जब गीदड़ की मौत आती है तो वह जंगल की तरफ़ भागता है।

     पिंकी सिंघल

About Samar Saleel

Check Also

‘मुझे वो नहीं मिलता, जो मुझे चाहिए तो मैं आपा खो देता हूं’, भंसाली ने किया गुस्सैल स्वभाव का बचाव

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। ...