Breaking News

कबूतर को दाना डालने गए जूता कारोबारी को लगा 10 लाख का चुना , जाने कैसे

सराय रोहिल्ला स्थित न्यू रोहतक रोड इलाके में रविवार को कबूतर को दाना डालने गए एक जूता कारोबारी के साथ चोरी की घटना सामने आई है. मात्र दो मिनट में बदमाशों ने कारोबारी की कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे 10 लाख रुपये से भरा बैग को उड़ा लिया. सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है. पीड़ित कारोबारी दिल्ली पुलिस के एक पूर्व पुलिस आयुक्त के सम्बन्धी बताए जा रहे हैं. हालांकि पुलिस ऑफिसर ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

पुलिस के मुताबिक, पश्चिम विहार निवासी श्याम सेतिया का करोलबाग में जूतों का थोक कारोबार है. वह पश्चिम विहार स्थित घर से रविवार प्रातः काल दुकान के लिए निकले थे. उन्हें एक पार्टी को रुपये देने थे. लिहाजा 10 लाख रुपये से भरा बैग कार में रखकर वह करोलबाग के लिए रवाना हो गए. रास्ते में न्यू रोहतक रोड के कमल टी-प्वाइंट के पास कार खड़ी करके वह कबूतरों को दाना डालने चले गए. करीब दो मिनट बाद जब वह वापस कार के पास लौटे तो कार की खिड़की का शीशा टूटा हुआ था व सीट पर रखा बैग गायब था. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जाँच से ऐसा लगता है कि बदमाश पीड़ित का बहुत ज्यादा दूर से पीछा कर रहे थे. इसमें उनके किसी जानने वाले का भी हाथ होने कि सम्भावना है. लिहाजा पुलिस सभी कोणों से मुद्दे की छानबीन कर रही है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं.

सीमा टकराव में उलझी रही पुलिस

पीड़ित व्यापारी ने घटना की तत्काल जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद उत्तरी व मध्य जिले के आनंद पर्वत व सराय रोहिल्ला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन, दोनों थानों की पुलिस सीमा टकराव में उलझ गई व मुद्दा एक-दूसरे के क्षेत्र का बताकर कार्रवाई का जिम्मा एक दूसरे पर थोपने की प्रयास करने लगे.

 

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...