Breaking News

#INDvsENG : टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने एक बार फिर दिखाया दम, इंग्लैंड को दिया 337 रनों का टारगेट

केएल राहुल ने टी-20 सीरीज का खराब फॉर्म भुला दिया है उन्होंने आज मध्य ओवरों के बीत पंत के साथ साझेदारी करके टीम इंडिया को फिर 300 के पार पहुंचाया। आज तो स्कोर पहले वनडे से भी ज्यादा पहुंच गया। भारत ने 6 विकेट खोकर 50 ओवरों में 336 रन बनाए।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई ,पहले वनडे के मैन ऑफ द मैच शिखर धवन बाएं हाथ के गेंदबाज रिप्ले के हाथों अपना विकेट 4 रनों के स्कोर पर गंवा बैठे। इसके बाद रोहित शर्मा भी दुर्भाग्यशाली रहे और खराब गेंद पर सैम करन को अपना विकेट दे बैठे। इसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली के बीच में शतकीय साझेदारी हुई।

विराट कोहली आज भी अपना शतक पूरना नहीं कर सके और 66 रन बनाकर आदिल रशीद की गेंद पर जॉस बटलर को अपना कैच दे बैठे। हालांकि इसके बाद पंत नामक तूफान आया जिसने 41 गेंदो में 77 रन जड़े। कोहली भले ही अपना शतक नहीं बना पाए लेकिन केएल राहुल ने अपना शतक जमाया । 108 रन बनाकर उन्होंने टी-20 सीरीज की कड़वी यादों को मिटा दिया।

अंतिम ओवरों में पांड्या बंधुओ ने कुछ आकर्षक शॉट्स लगाए और भारत का स्कोर 330 के पार ले गए। अंतिम 10 ओवरों में आज भी भारत ने 100 रनों से ज्यादा रन बटोरे।

About Ankit Singh

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...