Breaking News

ऋतिक रोशन ने कहा- अगर मैं वाकई ‘कृष’ होता तो कर डालता ये काम

कोरोना वायरस के कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं इस दौरान सेलिब्रिटी अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इन दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन के घर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान बच्चों के लिए उनके घर पर हैं और सभी साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

दरअसल ऋतिक रोशन ने हाल में अपने बेटों के साथ एक तस्वीर शेयर किया था जिस पर उनके एक प्रशंसक ने पूछा था-‘क्या ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप नहीं होंगे। इससे मुझे बहुत बुरा महसूस होता है।’ इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा-“मैं नॉन स्मोकर हूं। और अगर मैं कृष होता तो सबसे पहले इस वायरस को खत्म करने के बाद मैं इस ग्रह से हर आखिरी सिगरेट को नष्ट कर देता।’

ऋतिक रोशन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 2006 में आई फिल्म ‘कृष’ ने सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के निर्देशक ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन थे और फिल्म में ऋतिक ने कृष्णा मेहरा उर्फ कृष का किरदार निभाया था। हाल में अभिनेता ने अपने माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी की 49वीं शादी की सालगिरह मनाई है।

46 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ऋतिक पियानो बजाते दिख रहे हैं, वहीं सुजैन खान बच्चों के साथ मिलकर गाना गा रही हैं। ऋतिक रोशन ने अपने पैरेंट्स को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए लिखा था-‘आपका खुश रहना जरूरी है, फिर चाहे आप बाहर हों या घर के अंदर!’ सुजैन खान ने हाल में पहले पूर्व पति ऋतिक रोशन और दोनों की बेटों की तस्वीर साझा की थी।

तस्वीर में अभिनेता ऋतिक रोशन बालकनी में अपने दोनों बेटों के साथ खड़े थे। सुजैन खान और ऋतिक रोशन का 2014 में तलाक हो गया था। तलाक के बावजूद दोनों कपल को अक्सर अपने दो बेटों बेटे ऋहान और ऋदान के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...