नशा ऐशो आराम का चढ़ा, तो बन गए चोर

जनपद वाराणसी में वाहन चोरी की घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जो पुलिस के लिए सर का दर्द बन गई है। वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाना पुलिस के लिए लोहे के चने चबाने के समान हो चुका है। लेकिन कहते हैं ना कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं, पुलिस के इन्हीं लंबे हाथों ने दो वाहन चोरों को धर दबोचा है।

पकड़े गए दोनों वाहन चोर कुछ दिन पूर्व सारनाथ थाना क्षेत्र के बुद्ध नगर कॉलोनी में एक बंद मकान का ताला तोड़कर दो अपाचे बाइक चोरी कर लिया था।जिसके संबंध में सारनाथ थाने पर मुकदमा भी पंजीकृत हुआ था। दोनों वाहन चोरों को पुलिस ने पकड़ने के लिए थोड़ी मशक्कत जरूर की परंतु आखिरकार दोनों चोर पुलिस के हाथ लग ही गए।

Loading...

दो अपाचे बाइक व सोने चांदी के आभूषण हुए बरामद

मुखबीर से सूचना मिलने पर लालपुर पांडेपुर थाना के लालपुर चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव मय हमराही उप निरीक्षक प्रदीप यादव, उप निरीक्षक राजकुमार वर्मा, कांस्टेबल पंकज कुमार ने गोइठहा रिंग रोड के पास दोनों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए वाहन चोरों के पास 2 अपाचे बाइक व सोने चांदी के आभूषण बरामद हुए है। पकड़े गए दोनों वाहन चोर के नाम आरिफ खान और आदित्य नारायण उर्फ गोलू है । इसमें मुख्य अभियुक्त आदित्य नारायण उर्फ गोलू है।

जिसने स्थानीय क्षेत्र के अंदर हुई चोरी व नकबजनी की घटना में शामिल होना कुबूल किया है। पहले से भी नकबजनी को लेकर आदित्य नारायण उर्फ गोलू के ऊपर लालपुर पांडेपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत है। जो नकबजनी को लेकर लालपुर पांडेपुर थाने का वांछित भी रहा है।आदित्य नारायण उर्फ गोलू ने सारनाथ थाना व लालपुर पांडेपुर थाना क्षेत्र में अधिकांश नकबजनी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।आज इस प्रकरण के संबंध में लालपुर पांडेपुर थाना पर संभवतः खुलासा हो सकता है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *