Breaking News

अपना दल (एस) के सदस्यता कैम्प में उमड़ी भारी भीड़

• कई दलों के एक दर्जन से अधिक पंचायत प्रतिनिधियों सहित सैकड़ों लोगों ने थामा अपना दल एस का दामन।

• अपना दल एस ने तेज की लोकसभा चुनाव की तैयारियां।

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को तेज कर दिया गया है। तमाम दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। एनडीए में सहयोगी अपना दल (एस) की ओर से भी तैयारियों को शुरू किया गया है इसी क्रम में अयोध्या जनपद के गोसाईगंज विधानसभा के रामगंज में सदस्यता कैम्प/मासिक बैठक आयोजित की गई।

अपना दल (एस) के सदस्यता कैम्प में उमड़ी भारी भीड़

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राम नयन पटेल मौजूद रहे आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपना दल एस ही पिछड़ों की असली पार्टी है।

👉केन्द्र व प्रदेश सरकार ने योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को किया लाभान्वित: रोली सिंह

वही अपना दल एस के प्रदेश सचिव प्रमोद सिंह ने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेंगी तथा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटे एनडीए गठबंधन ही जीतेगा।

अपना दल (एस) के सदस्यता कैम्प में उमड़ी भारी भीड़

आपको बताते चलें कि अयोध्या जनपद की गोसाईगंज विधान सभा अम्बेडकरनगर लोक सभा क्षेत्र में आती है। यहां से समाजवादी पार्टी ने लालजी वर्मा को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है ऐसे में उनकी सजातीय कुर्मी बिरादरी के लोगों का भारी तादाद में अपना दल एस की सदस्यता ग्रहण करना सपा के लिए करारा झटका माना जा रहा है।

👉अविवि के छात्र-छात्राओं ने प्रभु श्रीराम से जुड़े तथ्यों को उकेरा

सदस्यता कार्यक्रम को आयोजित करने वाले में विधान सभा अध्यक्ष गौतम पटेल और डा राम सजीवन वर्मा मुख्य अतिथि का आभार प्रकट किया गया। मासिक बैठक में एक दर्जन से अधिक लोगों को पार्टी में नई जिम्मेदारी सौंपी गई
कार्यक्रम का संचालन घनश्याम पटेल द्वारा किया गया। आयोजित सभा को अंजनी मौर्य, जिलाध्यक्ष अयोध्या के डी वर्मा, जिला अध्यक्ष अंबेडकर नगर फूल चंद्र पटेल आदि ने संबोधित किया।

अपना दल (एस) के सदस्यता कैम्प में उमड़ी भारी भीड़

कार्यक्रम में मदन मौर्या, राजेन्द्र पटेल, नरेंद्र वर्मा, राघवेंद्र सिंह, राम जी वर्मा, रणविजय पटेल, मिथिलेश कौशल, हिमांशु गुप्ता नदीम खान, गुड्डू जैसवाल, विक्की पटेल, अभिषेक राजभर, मुस्तफा खान, विकास जायसवाल, रवि गुप्ता, बबलू खान, एजाज अहमद, राजू यादव, संतराम मांझी, राजदेव सोनकर सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

👉अवध विश्वविद्यालय: एनईपी स्नातक पंचम सेमेस्टर की परीक्षा में 1521 परीक्षार्थी शामिल

कार्यक्रम आयोजक डा राम सजीवन वर्मा ने आए हुए अतिथियों को अंग वस्त्र देकर स्वागत किया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

हिंदी-संस्कृत और गुरुकुल शिक्षा भारतीय संस्कृति की त्रिवेणी

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो वीके जैन ने हिंदी, संस्कृत और गुरुकुल शिक्षा ...