Breaking News

सूट में हुमा कुरैशी ने ढाया कहर, दिए ऐसे पोज

हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनेत्री को हाल ही में एक खूबसूरत फ्लोरल कुर्ता, मैचिंग पैंट और शीर दुपट्टे में देखा गया, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स।सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

हुमा के बेबी पिंक और चमचमाते नाखून उनके हाव-भाव की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं, उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिशन में खुला रखा था।हुमा ने चमकदार गुलाबी आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, कोहल्ड आईज़, ब्लश के साथ अपने मेकअप लुक को ‘गुलाबी’ रखा।हुमा ने अपने लुक को बड़े सिल्वर स्टेटमेंट रिंग्स से सजाया।

उनके प्यारे ऑक्सीडाइज़्ड झुमके उनके आउटफिट के साथ स्टनिंग लग रहे हैं। फुटवियर के लिए एक्ट्रेस ने एंब्रॉयडरी वाली गोल्डन जूतियां पहनी थीं जो उनके लुक में एक देसी वाइब्स जोड़ रही हैं।

हुमा ने अपने कुर्ते को मैचिंग पलाज़ो पैंट्स के साथ पेयर किया और सॉफ्ट एंब्रॉयडरी वाले सॉफ्ट ऑर्गेना दुपट्टा से साथ टीम अप किया। उनकी ये आउटफिट गोपी वैद डिजाइन की है और उन्हें सनम रतनसी ने स्टाइल किया है। #हुमा ने अपने लुक को बेसिक और एलिगेंट रखा। उन्होंने स्काई ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंटेड ट्यूनिक सूट को पहना था।

About News Room lko

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...