Breaking News

मेकअप के ये ट्रिक्स फॉलो करके आप भी अपनी छोटी आँखों को बना सकते है सुंदर व आकर्षित

मेकअप एक ऐसी आर्ट है जिससे आप अपने फेस या बॉडी को जैसा चाहें वैसा लुक दे सकते हैं। फिर चाहे आपको अपनी नाक परफेक्ट शेप में दिखानी हो या फिर छोटी आंखों को बड़ा दिखाना हो । मेकअप से यह सब सम्भव है। यह बात हम सभी जानते हैं कि मेकअप की जरूरत ही हमें खूबसूरत व अट्रेक्टिव लुक पाने के लिए पड़ती है। तो यदि आपकी आंखें भी छोटी है और मेकअप से आप भी इन्हें बड़ा दिखाना चाहती हैं तो मेकअप के ये ट्रिक्स फॉलो करके आप अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं।

पतला आईलाइनर लगाएं- जिन लड़कियों की आंखें छोटी है वे हमेशा ध्यान रखे कि आईलाइनर हमेशा पतला लगाएं । क्यों कि लाइनर जितना पतला होगा आंखें उतनी ही बड़ी और खूबसूरत लगेगी। वहीं अगर आप मोटा लाईनर लगाएंगी तो आपकी आंखें और छोटी नजर आएंगी।

लाइट मेकअप करें- यदि आपकी आंखें भी छोटी है और आप भी इन्हें बड़ा दिखाने के लिए मेकअप कर रही हैं तो हमेशा ध्यान रखें आई मेकअप हमेशा लाइट करें। क्यों कि डार्क मेकअप आपकी आंखों के लुक को खराब तो करता ही है ।साथ ही आपकी आंखों को ओर छोटा भी दिखाता है ऐसे में आप कोशिश करें पिंक और लाइट आई शैड्स ही यूज करें।

लिप्स पर ब्राइट मेकअप करें- यदि आपको लगता हैं आपकी आंखे छोटी है और अच्छी नहीं है तो ऐसे में आप पतला सा काजल आंखों में लगाकर लिप्स पर ब्राइट लिपस्टिक लगाएं जिससे कि लोगों का ध्यान आपकी आंखों की तरफ नहीं जाएगा। और जब भी कोई मेकअप ​देखेगा तो आपके लिप्स पर लगी ब्राइट लिपस्टिक की ओर ही सभी का ध्यान जाएगा।

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...