Breaking News

आपसी कहासुनी में पति ने फांसी लगाकर दी जान

औरैया। जनपद के फफूंद क्षेत्र में शराब पीने को लेकर पत्नी से हुयी कहासुनी के बाद पति ने फंदे के सहारे कड़े से लटककर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक फफूंद अंतर्गत गांव कन्हों निवासी अवधेश कुमार दोहरे (30) की शादी डेढ़ वर्ष पुर्व गांव फक्कड़पुर निवासी प्रिया देवी से हुई थी।

अवधेश मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था और प्रतिदिन शराब पीकर घर पर आता था। जिसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। अवधेश शुक्रवार की रात को भी शराब पीकर घर पर आया तो पति पत्नी में झगड़ा हुआ, जिस पर पति ने कमरे में अंदर जाकर कुंडे में लगे बॉस के डंडे में चुनरी के सहारे फंदा बनाकर फाँसी पर झूल गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

पत्नी की चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन व गांव वाले एकत्रित हो गये, मृतक के बड़े भाई वीर सिह ने थाने में पोस्टमार्टम करवाये जाने की तहरीर दी। मौके पर पहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करके शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मृतक शराब का आदी था, बीती रात्रि शराब पीकर घर आया था, जिस पर उसका पत्नी से विवाद हुआ, जिसके बाद उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...