Breaking News

पति कोहली ने लगाए श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप, अभिनेत्री के खिलाफ हाईकोर्ट में दर्ज की याचिका

टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी काफी वक़्त से अपने हस्बैंड अभिनव कोहली से अलग रह रही हैं। दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। ऐसे में दोनों का बेटा रेयांश श्वेता तिवारी के साथ ही रह रहा है। अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के विरुद्ध कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए। टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी के हस्बैंड ने अपने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

अभिनव कोहली ने बॉम्बे हाईकोर्ट दिसंबर 2020 में याचिका दर्ज की है। इस याचिका में अभिनव ने श्वेता पर उन्हें उनके बेटे रेयांश से न मिलने देने का दोष है। वही इस केस पर अभिनव की अधिवक्ता तृप्ति शेट्टी ने मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि अभिनव को उनके 4 वर्ष के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जा रहा है। तृप्ति शेट्टी ने बताया कि बीते वर्ष श्वेता जब कोरोना सकारात्मक पाई गई थीं, तब अभिनव ने रेयांश का पूर्ण रूप से ध्यान रखा था। जैसे ही श्वेता स्वस्थ हुईं, वे अपने बेटे को लेकर चली गईं। उसके पश्चात् वे रेयांश को अभिनव से मिलने नहीं दे रही हैं।

अधिवक्ता का कहना है कि उनके क्लाइंट को यह भी पता नहीं कि उनका बेटा कहां है। उन्होंने श्वेता से कांटेक्ट करने का बहुत प्रयास किया, किन्तु श्वेता ने उनके हर प्रयास को नजर अंदाज किया। अभिनव ने पुलिस की भी सहायता लेने का प्रयास किया, किन्तु वे विफल रहे। आखिर अभिनव ने अपने अधिकार के लिए उच्च न्यायालय जाने का निर्णय लिया।

तृप्ति ने आगे बताया कि दिसंबर 2020 में ही उच्च न्यायालय ने नोटिस जारी किया था तथा 5 जनवरी को हमारा मैटर लिस्ट हुआ था। उस दिन श्वेता वहां उपस्थित थीं तथा उन्होंने अपना अधिवक्ता नियुक्त करने के लिए समय मांगा था। हमने श्वेता की बात मान ली तथा उनसे आग्रह किया कि वे रेयांश को अभिनव से मिलने दें, फिर चाहे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही क्यों न हो।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...