Breaking News

पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या

फिरोजाबाद। थाना एका के गांव दलेलपुर में पति एवं प‌त्नी के बीच हुए विवाद में पति ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल पति को उपचार के लिए भेजा है।
थाना एका के गांव दलेलपुर में कुमरपाल एवं उसकी पत्नी सरला देवी में विवाद चल रहा है। विवाद के चलते दोनों छह माह से अलग-अलग रह रहे हैं। पिछले दिनों कुमरपाल ने एक मकान बेचा था। मकान बेचने के बाद आए पैसे को लेकर पति एवं पत्नी में विवाद के बाद मारपीट हो गई।

इस दौरान कुमरपाल ने सरला देवी पर अचानक चाकू से हमला कर दिया। चाकू से हमला होने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी के मरने की जानकारी होने पर पति ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। हत्या के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल पति को उपचार के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने पैसों के लेनदेन को लेकर पति एवं पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने चाकू से पत्नी की हत्या करने के बाद खुद का चाकू मारकर घायल कर लिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...