Breaking News

हुंडई सितम्बर माह के अंतिम दस दिनों में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है ये शानदार ऑफर

सितम्बर के महीने में कई कंपनियों के द्वारा अपनी सेल्स को बढाने के लिए कई आकर्षक ऑफर दिये गये। अब जब महीना खत्म होने वाला है तो भारत का लीडिंग ऑटोमेकर हुंडई सितम्बर महीने के इन अंतिम दस दिनों में ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है।

आइये आपको बताते हैं कि किस गाडी पर क्या ऑफर चल रहा है।

  1. हुंडई सैंट्रों- हुंडई सैंट्रो कंपनी की लाइनअप में सबसे छोटी कार है। यह 65,000 रुपये के लाभ के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, कंपनी मुफ्त 4 साल की वारंटी और सड़क के किनारे सहायता पैकेज भी उपलब्ध करवा रही है।
  2. Hyundai Grand i10- ग्रैंड i10 वर्तमान में 95,000 रुपये के लाभ के साथ बेची जा रही है। इसके अतिरिक्त, आपको मुफ्त 4 साल की वारंटी और सड़क-किनारे सहायता भी उपलब्ध कराई जा रही है।
  3. हुंडई एलीट i20 – हुंडई एलीट i20 अपने सेगमेंट में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। हालांकि, एक अच्छी मांग के बावजूद, कंपनी वर्तमान में एलीट आई 20 को मुफ्त 4 साल की वारंटी और रोड साइड सहायता पैकेज के साथ 65,000 रुपये की लाभ भी उपलब्ध करा रही है।
  4. Hyundai Creta – कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार हुंडई क्रेटा वर्तमान में 80,000 रुपये के लाभ ग्राहकों को दे रही है। इस सब के अतिरिक्त कंपनी इस कार पर भी चार साल की वारंटी और रोड साईड सहायता उपलब्ध करायेगा

कंपनी के द्वारा दिये जा रहे ये ऑफर बेहद शानदार है, और इन ऑफरों के चलते वर्तमान समय हुंडई की कार खरीदने के हिसाब से शानदार है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...