Breaking News

मैं चाहती हूं कि महिला महिलाशक्ति का प्रदर्शन करें- जया बच्चन

नई दिल्ली। जया बच्चन अक्सर फोटोग्राफर पर चिढ़ती नजर आती है। वह अपने आपको एक स्ट्रांग फेमिनिस्ट भी बताती हैं। वह कई बार अपना मत रखती नजर आती हैं। जया बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक पॉडकास्ट इंटरव्यू किया है।

अब जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक पॉडकास्ट इंटरव्यू किया है। इसमें उन्होंने भारत की महिलाओं के फैशन सेंस पर अपनी बात रखी है। इसके चलते वह फिर खबरों में आ गई है। जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें समझ में नहीं आता कि भारतीय कपड़ों की जगह वेस्टर्न कपड़ों को लोग तवज्जो क्यों देते है।

जया बच्चन कहती है, ‘मैं चाहती हूं कि महिला महिलाशक्ति का प्रदर्शन करें’

जया बच्चन कहती है, ‘मुझे लगता है हमने शायद ऐसा एक्सेप्ट कर लिया है कि विदेशी कपड़े महिलाओं को पुरुषों के समान अधिकार देते हैं जबकि मैं चाहती हूं कि महिला महिलाशक्ति का प्रदर्शन करें। मैं यह नहीं कहती कि जाइए साड़ी पहनिए लेकिन विदेशों में भी महिलाएं ड्रेस पहनती है। यह सारा बदलाव तब आया जबसे महिलाओं ने पैंट पहनना शुरू किया है।’

इसपर जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन कहती हैं कि पैंट पहनने से महिलाओं को आने-जाने में सुविधा होती हैं और कामकाज करने में भी सुगमता होती है। वह कहते हैं, ‘हम सरलता से कहीं भी आ जा सकती हैं। कई महिलाएं घर पर नहीं होती, वह बाहर जाती हैं। उन्हें काम होता है। यह बहुत ही सरल होता है कि आप पैंट और टी-शर्ट पहन लें बजाय इसके की आप साड़ी का पल्लू ठीक करती रहे।’

नव्या नवेली नंदा ने इस अवसर पर कई फीमेल सीईओ के बारे में बात की जो साड़ी पहनना पसंद करती है। इसपर जया बच्चन ने कहा कि वह इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि वह सब अपने दम पर बनी हैं और उन्हें अपने ऊपर पूरा विश्वास है। यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन ने किसी विषय पर अपना मत रखा है।

About News desk

Check Also

श्रेयस अय्यर को अश्वनी टैग कर रही इंस्टाग्राम स्टोरी पर अय्यर का रिएक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) पिछले ...