Breaking News

दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो बरात लाने से इनकार, पंचायत में लड़की के परिजनों से जमकर अभद्रता

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर लड़के और उसके परिवार वालों ने बरात लाने से इनकार कर दिया। पंचायत में भी पांच लाख नगद और एक मोटरसाइकिल की मांग की। मामले में मंगेतर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है।

यहां पर किसान का परिवार रहता है। उन्होंने अपनी बेटी की शादी गजरौला थाना क्षेत्र के चकनवाला गांव निवासी युवक के साथ तय की थी। गोद भराई की रस्म के बाद दोनों पक्ष ने शादी की तैयारी शुरू कर दी। लड़के और उसके परिवार वालों ने दहेज में पांच लाख रुपये और मोटरसाइकिल की मांग शुरू कर दी।

दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई, इस दौरान में भी लड़के और उसके परिवार वालों ने साफ कह दिया। पांच लाख रुपये और मोटरसाइकिल मिलेगी तभी शादी करेंगे। अगर मांग पूरी नहीं हुई तो बरात नहीं आएगी। इतना ही नहीं भरी पंचायत में लड़के और उसके परिवार वालों ने गाली गलौज की।

जबरदस्ती शादी करने पर किसान और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। बाद में भरी पंचायत में किसान को बेइज्जत कर धक्के मारते हुए भगा दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस से की।

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि मामले में मंगेतर दीपक, महाराम, लड़के की तीन बहन, चंद्रावती और बहनोई लोकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...